December 22, 2024

बिरला ओपस पेंट्स ने लॉन्च किया नया कैम्पेन ‘नए जमाने का नया पेंट’

विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना बने ब्रांड एंबेसडर

दिल्ली: भारतीय डेकोरेटिव पेंट्स के क्षेत्र में आदित्य बिरला समूह की ग्रासिम इंडस्ट्रीज़ ने इस साल एक नया कदम बढ़ाते हुए अपने ब्रांड बिरला ओपस पेंट्स का आगमन किया है। इसके बाद, कंपनी ने एक नया कैम्पेन ‘नए जमाने का नया पेंट’ लॉन्च किया है। इस कैम्पेन में भारत के दो मशहूर सितारे विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल हुए हैं, जो इस ब्रांड की खास विशेषताओं को पेश करेंगे।

लियो बर्नेट इंडिया द्वारा परिकल्पित

इस कैम्पेन की परिकल्पना प्रतिष्ठित एडवरटाइजिंग एजेंसी लियो बर्नेट इंडिया द्वारा की गई है। फिल्म में विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना के साथ अनुभवी और बहुमुखी कलाकार नीना गुप्ता और सौरभ शुक्ला भी नजर आ रहे हैं। यह सितारे मिलकर बिरला ओपस पेंट्स की अनूठी विशेषताओं और इसकी गुणवत्ता के बारे में बात करते हैं।

इस कैम्पेन का उद्देश्य बिरला ओपस पेंट्स को एक नए और आकर्षक पेंट के रूप में स्थापित करना है, जो आधुनिक उपभोक्ताओं की बदलती जरूरतों को पूरा करता है।

व्यापक माध्यमों पर होगा प्रसारण

यह कैम्पेन सिर्फ टीवी तक सीमित नहीं रहेगा, बल्कि इसे एक 360-डिग्री प्रचार योजना के अंतर्गत विभिन्न माध्यमों पर प्रसारित किया जाएगा, जिसमें शामिल हैं:

  • टीवी
  • डिजिटल मीडिया (सोशल मीडिया और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म)
  • आउट ऑफ होम (OOH) (बाहरी विज्ञापन जैसे होर्डिंग्स)
  • प्रिंट मीडिया (अखबार, मैगज़ीन)
  • रेडियो

इस कैम्पेन का प्रसारण हिंदी और सभी प्रमुख क्षेत्रीय भाषाओं में किया जाएगा ताकि पूरे भारत के उपभोक्ताओं तक इसका संदेश पहुंचे।

रक्षित हरगवे, सीईओ, बिरला ओपस पेंट्स का बयान

इस कैम्पेन को लेकर रक्षित हरगवे, जो बिरला ओपस पेंट्स के सीईओ हैं, ने अपने विचार साझा किए। उन्होंने कहा,
“इन त्योहारों पर पेश किए गए हमारे नए कैम्पेन ‘नए जमाने का नया पेंट’ के साथ हम अपने उत्पाद की परफॉर्मेंस को उजागर कर रहे हैं। इस फिल्म में अनुभवी कलाकार सौरभ शुक्ला और नीना गुप्ता के साथ विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना ने एक नई ऊर्जा का संचार किया है। हमें विश्वास है कि यह कैम्पेन हमारे उपभोक्ताओं को बहुत पसंद आएगा और हमारे नवाचारी दृष्टिकोण को प्रदर्शित करेगा।”

विक्की कौशल का उत्साह

विक्की कौशल, जो इस कैम्पेन में एक प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं, ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा,
“मैं बिरला ओपस परिवार का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं। इस कैम्पेन में रचनात्मकता और उत्साह का मेल देखने को मिला है। फिल्म की शूटिंग के दौरान, मुझे सौरभ शुक्ला जैसे अनुभवी अभिनेता के साथ काम करने का मौका मिला, जिनकी आशुरचना (इम्प्रोवाइजेशन) अद्वितीय थी। मुझे उम्मीद है कि इस कैम्पेन के जरिए हम उपभोक्ताओं के जीवन में रंग और खुशियों का संचार कर पाएंगे।”

रश्मिका मंदाना की प्रतिक्रिया

रश्मिका मंदाना, जो पूरे भारत में अपनी पहचान बना चुकी हैं, ने इस कैम्पेन के साथ अपने जुड़ाव पर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा,
“मेरा मानना है कि हर व्यक्ति को बदलते वक्त के साथ खुद को ढालते रहना चाहिए। बिरला ओपस पेंट्स का यह नया कैम्पेन मेरे इस विश्वास को पूरी तरह से दर्शाता है कि हमें तथ्यों के आधार पर निर्णय लेने चाहिए, न कि सिर्फ परंपराओं पर। इस एड में नीना गुप्ता जी के साथ काम करना एक बेहतरीन अनुभव था और मुझे बिरला ओपस के साथ इस नई यात्रा का हिस्सा बनने की खुशी है।”

राजदीपक दास, चेयरमैन, लियो बर्नेट – साउथ एशिया

इस अभियान के पीछे की विचारधारा को लियो बर्नेट – साउथ एशिया के चेयरमैन, राजदीपक दास ने बड़े ही सरल तरीके से समझाया। उन्होंने कहा,
“हम जिस दुनिया में रह रहे हैं, वह लगातार बदल रही है। हमारे घर, जरूरतें और परिदृश्य हर दिन बदलते जा रहे हैं। इस फिल्म के जरिए, बेहतरीन कलाकारों ने बेहद मनोरंजक ढंग से यह दिखाया है कि पुराने समय के पेंट्स ने अब तक अच्छा काम किया है, लेकिन अब समय आ गया है अगली पीढ़ी के पेंट्स का। ये पेंट्स नए भारत की बदलती जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।”

कैम्पेन की अवधारणा: नए जमाने का नया पेंट

इस कैम्पेन की संपूर्ण अवधारणा ‘नए जमाने का नया पेंट’ है। यह कैम्पेन दर्शाता है कि बदलते समय के साथ पेंट की भी जरूरतें बदल गई हैं। जहां पुराने समय के पेंट्स ने अपने काम को बखूबी निभाया, अब नई पीढ़ी के लिए ऐसे पेंट्स की जरूरत है जो नई सोच, नई तकनीक और आधुनिक डिज़ाइन के अनुरूप हों।

फिल्म के लिंक

यदि आप इन विज्ञापनों को देखना चाहते हैं, तो आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं:

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed